क्लिपवर्ष

केवल आज (आधी रात तक)10% बचाएं - अभी!प्रचार कि नियमावली दर्ज करोधोखा
महान पिता दिवस उपहार!
मुफ़्त शिपिंग भी

घोड़ों के टॉम रयान कला प्रिंट

चालीस से अधिक वर्षों से, पश्चिमी कलाकार टॉम रयान ने समकालीन चरवाहे को चित्रित किया है। उनकी पेंटिंग समय और स्थान के लिए अद्वितीय जीवन शैली को दर्शाती हैं, फिर भी उन लोगों के लिए सार्वभौमिक हैं जो मवेशियों को पालते हैं।

टॉम रयान का जन्म स्प्रिंगफील्ड, इलिनोइस में 1922 में नौ बच्चों में से एक में हुआ था। उनके पिता के पास एक स्थिर था, इसलिए युवा टॉम सवारी कर रहे थे, और घोड़ों को खींच रहे थे, जब तक वह 7 साल के थे। हाई स्कूल के बाद, उन्होंने सेंट लुइस स्कूल ऑफ फाइन आर्ट में भाग लिया और तटरक्षक बल में सेवा की। द्वितीय विश्व युद्ध के बाद, टॉम ने शिकागो में अमेरिकन एकेडमी ऑफ आर्ट में अध्ययन किया और न्यूयॉर्क शहर में प्रतिष्ठित आर्ट स्टूडेंट लीग में दाखिला लिया। अगले आठ वर्षों तक, उन्होंने सैकड़ों पत्रिकाओं और पुस्तक कवरों का चित्रण किया।

टॉम रयान ने 1963 में वेस्ट टेक्सास के प्रसिद्ध फोर सिक्स रैंच की अपनी कई यात्राएं कीं। तब से, उन्होंने उन अनुभवों से एक उल्लेखनीय कार्य का निर्माण किया है। उनके कई पुरस्कारों में 1996 में नेशनल काउबॉय हॉल ऑफ फ़ेम और वेस्टर्न हेरिटेज सेंटर से लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड शामिल है। वह उन मुट्ठी भर कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने नेशनल एकेडमी ऑफ़ वेस्टर्न आर्ट और काउबॉय आर्टिस्ट दोनों में एमेरिटस का दर्जा प्राप्त किया है। अमेरिका।

आज टॉम रयान मिडलैंड, टेक्सास में रहते हैं। उनके साथी और संग्रहकर्ता समान रूप से उन्हें 20वीं शताब्दी के महान पश्चिमी कलाकारों में से एक मानते हैं। जैसे-जैसे हम नई सदी में आगे बढ़ते हैं, वह ऐसे कैनवस को चित्रित करना जारी रखता है जो हर प्यार भरे स्ट्रोक के साथ चरित्र और कहानियों को सामने लाते हैं।

वास्तविक ग्राहकों से समीक्षाएं पढ़ने के लिए उपरोक्त मुहर पर क्लिक करें